राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज कहा कि लालू प्रसाद को जानबूझ कर साजिश के तहत परेशान किया जा रहा है. यही वजह है कि उन्‍हें बाहर नहीं भेजा जा रहा है. ये बातें आज रघुवंश प्रसाद सिंह ने रांची के रिम्‍स हॉस्‍पीटल में राजद सुप्रीमो से मुलाकात के बाद कही. नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद ठीक नहीं है. उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. उनकी किडनी में भी परेशानी है, जिसके कारण चलने फिरने में दिक्कत हो रही है. उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है. लेकिन सरकार एक साजिश के तहत उन्हें बाहर नहीं भेजा जा रहा है.

उन्‍होंने सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को भी जमकर कोसा और उन्‍हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीबी बताया. कहा – जो लोग भी जनता की बात करते हैं उनके खिलाफ सीबीआई और ईडी की कार्रवाई शुरू करवा दी जाती है.

इस मामले में पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और राजद के युवा नेता तेजस्‍वी यादव ने भी निशाना साधा था और कहा था कि उस केंद्रीय मंत्री का नाम सार्वजनिक किया जाए जो CBI जैसी स्वायत्त संस्था में हस्तक्षेप कर हमारे केस संबंधित फ़ाइल अपने घर मंगवाता था. CBI निदेशक से मिलना चाहता था. CBI के उच्च अधिकारी को निर्देश देता था. चार्जशीट दाख़िल करने और गिरफ़्तारी में रुचि ले रहा था?

By Editor