लालू बोले अब ढ़ाइए साल की सजा दीजिए हुजूर, जज ने कहा जालौन का एसडीएम सस्पेंड हो गया

दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपए के अवैध निकासी मामले (आरसी 38(ए) 96) में भी लालू बुधवार को सीबीआई के विशेष जज शिवपाल सिंह की कोर्ट में पेश हुए. इस दौरान लालू ने उनसे कहा कि पिछले केस में आपने साढ़े तीन साल की सजा दे दी तो गड़बड़ हो गया.इस बार ढ़ाई साल की सजा दीजिएगा. बातचीत के दौरान जज शिवपाल सिंह ने कहा कि आपके लिए जालौन के एसडीएम ने फोन किया था वह बर्खास्त हो गया है.

 

 

लालू ने इससे पहले उनसे कहा कि  जेल से बाहर रहेंगे, तो आपको भी बुला कर दही चूड़ा खिलाएंगे। इस पर कोर्ट ने कहा कि यही तो आप गड़बड़ करते हैं। पहले बोल देते हैं। आपके लिए दही-चूड़ा का इंतजाम यहीं करा देंगे. जज की इस बात पर लालू ने मजाहिया लहजे में कहा कि दही चूड़ा का डिपार्टमेंट यादव के पास है, आपके पास नहीं पूरे पटना को हम मकर संक्रांति पर दही चूड़ा खिलाते हैं। जेल में भी बिहार से इतना दही चूड़ा गया है कि सब कैदी को हम खिला रहे हैं। आप तो तीन साल के बदले साढ़े तीन साल की सजा दे दिए, यही गड़बड़ हो गया.

गौरतलब है कि चारा घोटाले के एक अन्य मामले में जज शिवपाल सिंह ने लालू प्रसाद को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई उसके बाद वह रांची की होटवार जेल में बंद है. बुधवार को वह इस घोटाले के एक अन्य मामले में जज के सामने पेश हुए थे.

इसी बातचीत के क्रम में जज ने कहा कि आपके लिए लोग हमें फोन करते हैं. इस के जवाब में लालू ने उनसे कहा कि  हुजूर आपको कौन फोन करता है, हम नहीं जानते। हम जननेता हैं.  तब उन्होंने कहा कि  जालौन के एसडीएम ने फोन किया था। इसके बाद फोन काटकर कहा कि वहां का एसडीएम सस्पेंड हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*