लिट्टी चोखा की तरह देश में नीतीश का धोखा फेमस : लालू प्रसाद

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एक बार फिर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. आज उन्‍होंने लिट्टी चोखा की देश भर में लोकप्रियता के मुकाबाले नीतीश कुमार के धोखा को फेमस बताया है. उन्‍होंने अपने अंदाज में कहा कि पहले तो बिहार का लिट्टी-चोखा ही देश-विदेश में फेमस था, लेकिन अब नीतीश का धोखा भी पूरे देश में चर्चित है. 

नौकरशाही डेस्‍क

लालू ने भागलपुर सृजन घोटाले को लेकर भी बिहार सरकार को घेरा और कहा कि 2006 से बिहार में ये घोटाला चल रहा था, फिर भी नीतीश-सुशील मोदी की जोड़ी ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. दोनों आंख बंद कर के बिहार का सरकारी खजाना लुटवाते रहे. सीबीआई को रिजर्व बैंक से इस घोटाले की जानकारी मिली और सीएम नीतीश को लगा कि वो फंस सकते हैं इसलिये वो रातोरात बीजेपी की शरण में चले गये.

राजद सुप्रीमो ने कहा कि जब ये घोटाला हुआ तब से इसका जिम्मा नीतीश के पास ही है. लालू के मुताबिक इस घोटाले का मेवा सब खा रहे हैं सरकार में बैठे लोग खास तौर पर. उन्होंने कहा कि मैं 27 अगस्त की रैली के बाद इस घोटाले को लेकर कई और खुलासे करूंगा और सरकार को बेनकाब कर के दिखाउंगा.

लालू ने कहा कि हम पर भी इसी तरह का केस है. चारा घोटाले में जो कि हम अब तक लड़ रहे हैं. नीतीश कुमार ने अपने शासन में उसी को हटाया जो इस बड़े घोटाले की जांच कर रहा था. सांसद आरसीपी सिंह को नीतीश कुमार का ट्रेजरर बताते हुए लालू ने कहा कि उनके कहने पर ही एक खास अधिकारी जयश्री ठाकुर को उस जिले का मलाईदार पद दिया गया और फिर लूट को जारी रखा गया. इस मामले में बिहार के वित्त मंत्री सुशील मोदी भी दोषी हैं.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*