लोकप्रियता की ऊंचाई से लुढ़कने लगे हैं पीएम मोदी

राष्ट्रीय जनता दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे सब्ज बाग दिखाकर लोगों को भ्रमित रखने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि इसी नीति के कारण अब वह लोकप्रियता की ऊंचाई से नीचे की ओर लुढ़कने लगे हैं। 


राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि श्री मोदी अब शीर्ष से नीचे लुढ़कने लगे हैं। हवा में महल बनाकर आखिर लोगों को कब तक भ्रमित रखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि दूसरों की बात छोड़ दी जाये भारतीय जनता पार्टी नेता एवं जाने-माने अर्थशास्त्री सुब्रमण्यम स्वामी खुद कह रहे हैं कि देश की अर्थव्यवस्था की हालत बहुत खराब है।
श्री तिवारी ने कहा कि श्री स्वामी का मानना है कि बैंकों में पैसों की कमी नहीं है, लेकिन उनसे ऋण लेने वाला कोई नहीं है। रोजगार सृजन हो या किसानों की आय में बढ़ोतरी का मामला, श्री मोदी हर मोर्चे पर विफल साबित हो रहे हैं।
राजद नेता ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में धरने पर बैठी छात्राओं पर कल की गई लाठीचार्ज की कार्रवाई को घोर निंदनीय बताया और कहा कि वाराणसी प्रधानमंत्री का चुनाव क्षेत्र है और कल वह अपने चुनाव क्षेत्र में मौजूद थे लेकिन उन्होंने उन छात्राओं से मिलना उचित नहीं समझा। उन्होंने कहा कि श्री मोदी भूल रहे हैं कि पिछले लोकसभा चुनाव में नौजवानों ने ही उनकी पार्टी (भाजपा) को अप्रत्याशित जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई थी।
श्री तिवारी ने कहा कि देश के नौजवानों पर अब श्री मोदी के सम्मोहन का असर नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली,  हैदराबाद और गुवाहाटी सहित अन्य विश्वविद्यालयों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की हार भाजपा के लिए शुभ संकेत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*