वाड्रा के राजनीति में आने का असर भाजपा पर नहीं

केन्द्रीय न्याय एवं विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्तेदार रॉबर्ट वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने की अटकलों के बीच आज कहा कि उनका (वाड्रा) राजनीति में आना कांग्रेस के लिये महत्वपूर्ण हो सकता है लेकिन उनकी पार्टी को इससे कुछ लेना-देना नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री प्रसाद ने यहां अपने निजी आवास पर ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ (फिर एक बार मोदी सरकार ) कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत में श्री वाड्रा के सक्रिय राजनीति में शामिल होने की संभावना पर कहा कि उनका शामिल होना कांग्रेस के लिये महत्वपूर्ण हो सकता है लेकिन इस संबंध में कोई भी टिप्पणी कर उन्हें महिमा मंडित नहीं करना चाहते। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन श्रीमती प्रिंयका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के बाद अब उनके जीजा (श्री वाड्रा ) के विषय में चर्चा हो रही है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद यूरोप, अमेरिका, संयुक्त अरब अमिरात, ओमान, साउदी अरब तथा अन्य देश भारत के साथ खड़े हैं जबकि कांग्रेस और उसकी सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ओछी राजनीति कर रही है। घटना के तीन-चार दिन बाद तक कांग्रेस और राजद इस मुद्दे पर तो चुप रही लेकिन बाद में वह मोदी सरकार के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रही है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस और उसकी सहयोगी दल की चुप्पी सिर्फ छलावा भर थी। उन्होंने कहा कि यही कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद प्रमाण मांग रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*