‘विकास के जय’ पर लालू हुए लाल

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की कंपनी के एक वित्तीय वर्ष में कथित तौर पर 16000 गुणा मुनाफा कमाने की खबरों को लेकर राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज श्री शाह और उनके पुत्र पर तंज कसते हुए कहा कि बात देश के विकास की हुई थी, लेकिन अब तो विकास से ‘जय’ हो।

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भाजपा अध्यक्ष एवं उनके पुत्र का नाम लिये बगैर लिखा कि विकास से ‘जय’ हो। विकास करवाने में बाप की 300 तो बेटे की 16000 गुणा हिस्सेदारी रही। ख़बरदार! कोई बोला तो उनके पास आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय और केन्द्रीय जांच ब्यूरो है।  उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास तो समर्थित मीडिया भी है। वहीं,  श्री यादव के पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अंतरात्मा वाले बयान पर तंज कसते हुए पूछा कि  अमित शाह जी के बेटे के नाम पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों के लिए इस प्रश्न के दो उत्तर भी सुझाये हैं, जिसमें पहले उत्तर में नीतीश कुमार की आत्मा ‘सोती रहेगी’ तो दूसरे में ‘जागेगी’ विकल्प के तौर पर दिया गया है

उधर  जनता दल यू के बागी नेता शरद यादव ने भी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का कारोबार असामान्य रूप से बढ़ने से जुड़े मामले की जांच की मांग की है । श्री यादव ने ट्वीट करके कहा कि सरकार को भाजपा अध्यक्ष के बेटे के व्यापार से जुडी रिपोर्टों की जांच करनी चाहिए, क्योंकि उनके व्यापार में बढ़ोत्तरी आश्चर्यजनक है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*