विधानसभा के पास पप्पु समर्थकों का उपद्रव, पुलिस ने दौड़ा कर पीटा, पिस्टल संग महिला अरेस्ट

पप्यू यादव की जनाधिकार पार्टी द्वारा सोमवार को विधानसभा के घेराव के दौरान भारी उपद्रव हुआ है. प्रदर्शनकारियों ने विधानसभा मेंं घुसने की कोशिश की इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठिया बरसायीं. मीडियाकर्मियों के भी पीटे जाने की खबर है.jap.jan.adhikar.party

जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता बीएसएससी घोटाला और महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे थे. पहले यह प्रदर्शन गर्दनीबाग धरनास्थल पर होना था लेकिन जाप के समर्थक विधानसभा गेट पर पहुंच गये इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोका. पर प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हो गयी. पुलिस ने लाठी चार्ज किये और आंसु गैस भी छोड़े.

उधर इस झड़प के दौरान मीडियाकर्मियों को भी चोट आयी है. उधर धरनास्थल से पुलिस ने एक महिला को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पप्पु यादव और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर किया जायेगा.

 

दरअसल, पप्पू यादव ने पहले ही ऐलान किया था कि बिजली की बढ़ी कीमतों और बिहार एसएससी घोटाले को लेकर विधानसभा का घेराव करेंगे। इस दौरान समर्थकों को पुलिस घसीटते हुए थाने ले गई। जैप कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए पथराव में कई पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*