विनोद नारायण झा के विवादित बयान के बाद अब पर्यटन मंत्री ने बताया प्रियंका को बच्‍ची

प्रियंका गांधी की राजनीति में सक्रियता भाजपा नेताओं को फूटे आंख नहीं सुहा रही है। तभी तो भाजपा नेताओं द्वारा प्रियंका गांधी पर एक से एक बयान सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों नीतीश सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा ने विवादित बयान दिया था। उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी तंज किया था। अब पर्यटन मंत्री व भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने प्रियंका को बच्‍चा बता दिया है।

Politician Priyanka

नौकरशाही डेस्‍क

नीतीश सरकार में पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने आज प्रियंका गांधी की तुलना एक छोटी बच्ची से कर दी और कहा कि मैडम प्रियंका अभी बच्ची हैं। ऐसे में यदि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ किसी को चुनाव लड़ना चाहती है तो वह मैडम सोनिया को मैदान में उतारे।

See This : 

उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग प्रियंका में  इंदिरा गांधी की छवि देख रहे हैं। लेकिन उनलोगों को मालूम होना चाहिए कि मैडम सोनिया गांधी में भी कभी इंदिरा की छवि देखी जाती थी। अंत में उन्हें पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत लेनी पड़ी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि कभी लोग राहुल में फिरोज और राजीव गांधी की छवि देखा करते थे। लेकिन उसका हश्र क्या हुआ वह सबके सामने है।

Read This : पद्म सम्मानों की घोषणा: झारखंड के बुलु इमाम, बिहार से हुक्म देव नारायण समेत 112 सम्मानित, देखी पूरी लिस्ट

इससे पहले भाजपा कोटे सं मंत्री विनोद नारायण झा प्रियंका गांधी पर विवादित बयान दे चुके हैं, जिस पर कांग्रेस समेत महागठबंधन के नेताओं ने पलटवार किया था और भाजपा को महिला विरोधी बताया था। वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा था कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से भाजपा के लोग हताशा हो गए हैं। यही वजह है कि भाजपाई नेता और प्रवक्ता तरह-तरह के आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। भाजपा द्वारा सिर्फ प्रियंका गांधी का ही नहीं बल्कि पूरे नारी समाज का अपमान किया गया है।

See This : 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*