विरोध से बौखला गयी है भाजपा

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान की तीखी निंदा की है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर की गई गिरिराज सिंह की ‘विवादित’ टिप्पणी को ‘बेहूदा’ करार देते हुए नीतीश ने कहा कि उनका यह बयान केंद्र सरकार की सोच को दर्शाता है। nitishddddd

 

पटना में पत्रकारों से बातचीत में नीतीश ने कहा कि बीजेपी में इस तरह के बयानों को पुरस्कृत किया जाता है, तभी को गिरिराज सरकार में (मंत्री हैं) हैं। नीतीश ने कहा कि मंत्री के ऐसे बयान से बीजेपी सरकार की बौखलाहट झलक रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने किए गए वादों को पूरा नहीं कर पा रही है।  गिरिराज के बयान की आलोचना करते-करते नीतीश ने मोदी सरकार के भूमि अधिग्रहण अध्यादेश पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रति बेरुखी वाले मोदी सरकार के भूमि कानून की हर ओर आलोचना हो रही है। नीतीश ने कहा कि मोदी सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन अब वह पूरा नहीं कर पा रहे हैं। नौवजानों को रोजगार देने के वादे भी पूरे नहीं पाए। उधर, कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की बढ़ती सक्रियता से भाजपा परेशान हो गयी है। यही कारण है कि नरेंद्र मोदी सरकार के राज्‍य मंत्री गिरिराज सिंह सोनिया गांधी को लेकर रंगभेदी और अपमानजनक बयानबाजी की। पीएम मोदी को गिरिराज सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्‍हें बर्खास्‍त कर देना चाहिए।

 

गिरिराज में जताया खेद

गौरतलब है कि बिहार से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा था कि अगर राजीव गांधी कोई नाइजीरियन लेडी से ब्याह किए होते, गोरी चमड़ी न होती तो कांग्रेस पार्टी उसका नेतृत्व स्वीकारती क्या?  गिरिराज के इस बयान की जमकर निंदा हो रही है। हालांकि इस बीच गिरिराज सिंह ने अपने बयान के लिए खेद जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*