मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जनता परिवार का विलय की ति‍थि अभी तय नहीं है। आज पटना स्थित जगजीवन राम संसदीय अध्ययन और राजनीतिक शोध संस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा– जनता परिवार के विलय के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव अधिकृत हैं ।jrs 2

 

श्री कुमार ने कहा कि विलय को लेकर कोई दिक्कत नहीं है । इसकी घोषणा बहुत जल्द कर दी जाएगी । सपा,  राजद,  जदयू,  आईएनएलडी और जेडीएस के सभी नेताओं से बात करके वे विलय के लिए कोई तिथि तय करेंगे । राजद प्रमुख लालू प्रसाद इस समय पटना में है । पांच अप्रैल को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है । वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा – भाजपा चाहे जितनी भी बैठकें कर ले, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला । बिहार में भाजपा को मौका नहीं मिलने वाला । भाजपा की साख खत्म हो गई है । उसको बिहार में कुछ हासिल होने वाला नहीं ।

 

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय भाजपा ने बिहार के लोगों से कितने वादे किए । बिहार को विशेष दर्जा, विशेष ध्यान और विशेष सहायता देने का वादा किया गया, लेकिन सत्ता मिलते ही भाजपा ने बिहारवासियों को धोखा देना शुरू कर दिया । नीतीश ने हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी पर निशाना साधते हुए कहा – मांझी की नजर में खोट है । जिसके मन में खोट होता है, उसे कुछ भी हासिल नहीं होता ।

By Editor