विलय से विलीन हो जाएंगे नीतीश

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की गांधी मैदान में रविवार को आयोजित किसान-नौजवान रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर जमकर हमला बोला। कहा कि बड़े भाई और छोटे भाई ने मिलकर 25 वर्षों के शासन में बिहार को बर्बाद कर दिया। यहां के किसान और नौजवान त्राहिमाम कर रहे हैं।kushvah

 

 

उन्होंने कहा कि लालू के जंगलराज से मुक्ति दिलाने को जनता ने नीतीश कुमार को सत्ता सौंपी थी। रालोसपा किसी भी कीमत पर जंगलराज की पुनर्वापसी नहीं होने देगी। कहा कि नीतीश के आने से सत्ता बदली लेकिन परिवर्तन नहीं हुआ। नीतीश सुशासन और भ्रष्टाचार खत्म करने का झूठा वादा कर रहे हैं। शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया गया। श्री कुशवाहा ने कहा कि सत्ता के सुख के लिए नीतीश ने सिद्धांत को ताक पर रखकर लालू का पैर पकड़ लिया। कुशवाहा ने कहा कि जनता के परिवार के विलय से एनडीए की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा, नीतीश अवश्य विलीन हो जाएंगे। जनता को विधानसभा चुनाव की चिंता करने की जरूरत नहीं है, एनडीए लोकसभा की तुलना में विधानसभा में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

 

 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि कृषि के विकास के बिना राज्य का विकास संभव नहीं है। राज्य सरकार कृषि और शिक्षा को बर्बाद कर दी। किसानों से चीनी मिल के नाम पर ली गयी जमीन में शराब फैक्ट्री लगाई जा रही है। नीतीश को किसान और युवा पीढ़ी की कोई चिंता नहीं है, वे सत्ता प्राप्त करने को जंगलराज के मुखिया लालू प्रसाद के आगे नतमस्तक हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*