शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी पर फोड़ा ठीकरा, कहा भाजपा हारी तो वो भी जिम्मेदार

दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी से कड़ी टक्कर झेल रही भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के ऊपर ठीकरा फोड़ दिया है. शत्रु ने कहा कि अगर पार्टी हारती है तो नरेंद्र मोदी की भी जिम्मेदारी बनती है.modi

शत्रुघन ने एक समाचार चैनल से कहा अरविंद केजरीवाल ने अपनी ताकत का अहसास करा दिया है.

उन्होंने कहा, ‘यकीनन आप ने अपनी ताकत का अहसासा कराया है. ऐसा न होता तो उनके चर्चे न हो रहे होते, वह टीवी पर छाए न होते. उन्होंने माहौल को एकदम गर्म कर दिया है.

इतना ही नहीं  शत्रुघन ने कहा कि यदि दिल्ली में भाजपा हारती है तो इसमें पार्टी के कप्तान होने के नाते कहीं न कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जिम्मेदारी बनती है. पटना के भाजपा सांसद ने कहा, ‘देश में हर तरफ आज हमारे नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता है. वह देश की इच्छा के प्रतीक हैं. वह डैशिंग हैं, विजनरी हैं, दबंग हैं, चारों तरफ उनका बोलबाला है.  अब जब वह सामने आ गए हैं तो जाहिर है कि जनमत संग्रह माना जाए या न माना जाए, लेकिन जहां भी वह होंगे तो जाहिर है कि सबसे पहले निगाह उन्हीं पर जाएगी क्योंकि वह कप्तान हैं. हां, यह भी सही है कि दिल्ली का चुनाव है, मुख्यमंत्री का चुनाव है।

दिल्ली चुनाव में कई सर्वेक्षण बीजेपी की हार का अनुमान लगा रहे हैं.

हिंदी सिनेमा के विख्यात स्टर रहे शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के वरिष्ठतम नेताओं में से हैं और वह वाजपेयी मंत्रिमंडल में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह कह चुके हैं कि दिल्ली का चुनाव पीएम के लिए जनमत संग्रह नहीं है.

शत्रुघ्न सिन्हा के इस स्वीकारोक्ति भरे बयान का चुनाव पर भले ही जो असर हो लेकिन माना जा रहा है कि इससे पार्टी  और नेतृत्व में शत्रुघ्न के प्रति नाराजगी बढ़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*