बिहार भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार के महागठबंधन से नाता तोड़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ सरकार बनाने को लेकर जनता दल यूनाईटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव की जारी बयानबाजी पर कहा कि हवाला मामले में नाम आने के बाद लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले श्री यादव आज किन परस्थितियों में लालू परिवार के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं।

उप मुख्यमंत्री ने श्री यादव के बयान पर आश्चर्य व्यक्त करते हुये कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लोकनायक जयप्रकाश नारायण की अगुवाई में देश में शुरू हुए छात्र आंदोलन से राजनीति की शुरुआत करने वाले शरद यादव आज लालू परिवार के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं। जनादेश के अपमान की बात करने वाले श्री यादव बतायें कि जब उन पर हवाला कांड का आरोप लगा था तो उन्होंने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा क्यों दे दिया था। क्या बिहार की जनता ने एक परिवार की अकूत बेनामी सम्पति और भ्रष्टाचार के संरक्षण के लिए जनादेश दिया था।

 

श्री मोदी ने कहा कि बिहार की जनता ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को जनादेश भ्रष्टाचार का संरक्षण करने के लिए नहीं बल्कि राज्य से भ्रष्टाचार समाप्त करने के साथ ही विकास और सुशासन के लिए दिया था। उन्होंने कहा कि जनादेश भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस की नीति पर मिला था। मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार से समझौता नहीं कर एक अनूठा उदाहरण पेश किया है और आज प्रदेश की जनता श्री कुमार के इस निर्णय से खुश है।

By Editor