शरद-नीतीश की मुलाकात में चर्चा: गठबंधन की सलामती जरूरी, तेजस्वी का इस्तीफा नहीं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दिल्ली यात्रा चर्चा में है. उन्होंने वहां राहुल गांधी से मुलाकात की और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के विदाई समारोह में भी शिरकत की. लेकिन शरद यादव से नीतीश की मुलाकात के  नतीजे पर अधिकृत जानकारियां सामने नहीं आई हैं, लेकिन समझा जाता है कि शरद यादव ने नीतीश कुमार से चर्चा की कि फिलहाल तेजस्वी यादव के इस्तीफे से ज्यादा जरूरी है गठबंधन की सलामती.

प्रदेश18 ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि शरद ने नीतीश से इस बात की चर्चा की. खबरों में बताया गया है कि शरद और नीतीश ने जद यू को संगठित रखने के मुद्दे पर भी चर्चा की. कुछ मीडिया ने पहले खबर दी थी कि जद यू के कुछ विधायक पार्टी से अलग राह अपनाने की कोशिश में हैं. इस संबंध में कुछ दिन पहले हिंदुस्तान टाइम्स ने भी ऐसी खबर छापी थी.

शरद को यह कहते बताया गया है कि एफआईआर में किसी का नाम आने के कई उदाहरण हैं और एफआईआर के बाद भी कई लोग पद पर बने हुए हैं. शरद ने यह बातें तेजस्वी का नाम एफआईआर में आने और उनसे इस्तीफे की बढ़ती मांग के बाद कही.

 

About Editor

One comment

  1. BJP ke chakrabyuha mein phanse Nitish ji ko unki Dehli yatra thodi rahat dilati dikh rahi hai. Sharad Yadav ne unke nijat ka rasta gathbandhan mein dikhaya. Sirf FIR ke aadhar per apne hi sarkar ke deputy CM ka resignation lena toh sarasar BJP ke agende per kaam kerne jaisa ho jayega. Abhi JDU auur RJD aapsi biswas ka mahaul banayein toh achha hoga.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*