शरद ने वसुंधरा पर की गयी टिप्‍पणी के लिए व्‍यक्‍त किया खेद

लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे पर की गई टिप्पणी के लिए आज खेद प्रकट किया और कहा कि इस संबंध वह उन्हें एक पत्र भी लिखेंगे।

श्री यादव ने चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता इलाजरत राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) से मुलाकात करके लौटने के बाद कहा कि श्रीमती राजे से मेरे पारिवारिक संबंध है। यदि मेरे बयान से वह आहत हुई हैं तो इसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं। उल्लेखनीय है कि श्री शरद यादव ने राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अलवर के मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में श्रीमती राजे पर टिप्पणी करते हुये कहा था कि वसुंधरा को आराम दो। वह बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं।

लोजद अध्यक्ष ने कहा कि पांच राज्यों में हुये विधानसभा चुनाव पर कहा कि किसान, कारोबारी एवं अन्य समुदाय समेत सभी वर्ग के लोगों ने भाजपा के विरोध में मतदान किया है। इससे तीन-चार राज्यों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इन पांच राज्यों में भाजपा को शिकस्त का मुंह देखना पड़ेगा और चुनाव पूर्व अनुमान भी इस ओर इशारा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*