शहाबुद्दीन को पार्टी से निकालेंगे लालू यादव

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सजायफ्ता मोहम्मद शहाबुद्दीन को पार्टी से बाहर करने की चुनौती देते हुए आज कहा कि बहुचर्चित तेजाब हत्याकांड में पूर्व सांसद की उम्रकैद की सजा बरकरार रखने के उच्च न्यायालय के निर्णय के बाद तो श्री यादव ने उन्हें पार्टी से निकालने का साहस दिखायें।

 

श्री मोदी ने कहा कि दुर्दांत मोहम्मद शहाबुद्दीन को चर्चित तेजाब कांड में निचली अदालत से मिली सजा को उच्च न्यायालय ने बरकरार रख कर यह जता दिया है कि ऐसे अपराधी को किसी तरह की रियायत नहीं दी जा सकती है। उन्होंने राजद अध्यक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि 45 से ज्यादा संगीन मामलों में आरोपित और अब तक सात मामलों में सजायफ्ता आपराधिक सरगना और वर्षों तक सीवान सहित पूरे बिहार का आतंक रहे शहाबुद्दीन को पार्टी से निकालना तो दूर निलम्बित करने तक की हिम्मत भी लालू प्रसाद नहीं दिखा पाएं।
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सीवान के व्यवसायी चन्द्रकेश्वर प्रसाद सिंह उर्फ चंदा बाबू के दो निर्दोष बेटों गिरिश और सतीश को 2004 में तेजाब से नहला कर ईंट-भट्ठा में फेंकने जैसी लोमहर्षक घटना को अंजाम देने वाले शहाबुद्दीन को लालू प्रसाद यादव अब तक संरक्षण क्यों देते रहे हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या अब भी लालू प्रसाद शहाबुद्दीन जैसे अपराधी को अपनी पार्टी की सर्वोच्च राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सम्मानित सदस्य बनाए रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*