शादी में गये थे पीएचइडी मंत्री, उनके बॉडीगार्ड के साथ ये क्या हुआ?

-सुरक्षा कर्मियों के कारबाइन व कारतूस की चोरी, तीन मोबाइल फोन भी ले भागा चोर, जहानाबाद के टेहटा स्थित विभाग के पंप हाउस में सोये थे छह गार्ड समेत आठ लोग
पटना.

पीएचइडी सह कानून मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा

पीएचइडी सह कानून मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा के बॉडीगार्ड जितेंद्र पासवान के हथियार और कारतूस की चोरी हो गयी. घटना शनिवार की रात जहानाबाद जिला के टेहटा मेला रोड स्थित पीएचइडी के पंप हाउस में हुई. चोरों ने पंप हाउस के कमरे में रखे उस बैग को ले भागा जिसमें अंगरक्षक का कारबाइन ,70 कारतूस ,02 मैगजीन और कुछ कपड़े थे. कमरे से तीन सुरक्षा कर्मियों के तीन मोबाइल फोन की भी चोरी हुई है. इस संबंध में बॉडीगार्ड जितेंद्र पासवान के बयान पर टेहटा ओपी में अज्ञात चोरो के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.घटना के संबंध में बताया गया है कि मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ दो दिवसीय क्षेत्र भ्रमण पर पटना से निकले थे और शनिवार को टेहटा में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए आये थे. रात में मंत्री अपने पैतृक गांव टेहटा ओपी के सुगांव में चले गये थे और अंगरक्षक जितेंद्र पासवान ,हवलदार शिवचंद्र राम,आरक्षी धनेश कुमार, अरुण कुमार, रामप्रवेश कुमार, चालक उमेश ठाकुर सहित कुल आठ लोग टेहटा स्थित पीएचइडी के पंप हाउस में ठहरे थे.
खाना खाया और सो गया, सुबह उठा तो…
रात में खाना खाने के बाद सभी लोग सो गये. रविवार की सुबह 05 बजे उक्त बॉडीगार्ड जब जगा तो हथियार और कारतूस रखा उनका बैग गायब था. कमरे में रखे तीन मोबाइल फोन भी गायब थे. हथियार और कारतूस की चोरी होने की सूचना टेहटा ओपी प्रभारी अमरेंद्र कुमार को दी गयी. सूचना पाकर एसपी आदित्य कुमार ,एएसपी संजय कुमार सिंह, एएसीपी अभियान अनिल कुमार सिंह और एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. एफआइआर दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात कर रहीं है. चोरी गयी कारबाइन और कारतूस का अब तक कोई पता नहीं चला है. घटना की सूचना पाकर मंत्री कृष्णनंदन वर्मा टेहटा स्थित पंप हाउस पर पहुंचे और सुरक्षा कर्मियों से पूरे मामले की जानकारी ली. जिस कमरे में अंगरक्षक जितेंद्र पासवान का बैग रखा था उसके पास हीं अन्य सुरक्षा कर्मियों के भी हथियार रखे हुए थे. जो सुबह सही सलामत पाया गया. मामले की जांच एएसपी कर रहें है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*