शाहनवाज हुसैन ने नरेंद्र मोदी को बताया मुसलमानों का पसंदीदा उम्‍मीदवार

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह वरिष्‍ठ भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुसलमानों का पसंदीदा उम्‍मीदवार बताया. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी पर मुसलमानों में,खासतौर पर महिलाओं के बीच विश्वास बढ़ा है. उन्‍होंने कहा कि वह देश के सभी 132 करोड़ लोगों को सिर्फ भारतीय के रूप में देखते हैं. जबकि अन्य पार्टियां उन्हें वोट बैंक के रूप में देखती हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

शाहनवाज हुसैन ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री ने उस डर को दूर कर दिया है,जिसे कई पार्टियों ने उनके नाम का इस्तेमाल कर इस समुदाय के लोगों के मन में बिठा दिया था. आज, मुस्लिम समुदाय में बड़ी संख्या में लोग यह महसूस कर रहे हैं कि वह (मोदी) दिन रात काम करने वाले व्यक्ति हैं. अब वे लोग देख रहे हैं कि मोदी सत्ता में हैं,लेकिन इससे उन्हें कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा कि मोदी ने मुसलमानों के खिलाफ एक भी वाक्य नहीं कहा है. पिछले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री के‘श्मशान- कब्रिस्तान’ बयान की गलत व्याख्या की गयी, जबकि उन्होंने दोनों का ध्यान रखने की हिमायत की थी.

पूर्व सांसद ने कहा कि हमारी पार्टी में कुछ लोग भले ही बयानबाजी (कुछ खास) कर रहे हों, लेकिन भाजपा प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री के दिए बयानों पर मुसलमानों को पूरा भरोसा है. उन्‍होंने बिहार में सीट बंटवारे को लेकर कहा कि भाजपा, जदयू, लोजपा और रालोसपा उनके राज्य में साथ मिल कर चुनाव लड़ेगी. नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में जदयू के साथ गठबंधन से बिहार में राजग की संभावनाएं मजबूत हुई हैं और गठबंधन राज्य में ‘‘मिशन 40′ यानी सभी लोकसभा सीटें जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रहा.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*