शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर किया हमला

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने शायराना अंदाज में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि माल महाराज का और मिरजा खेले होली, अब ऐसा नहीं चलेगा।


श्री हुसैन दुमका में आसनसोल रेल मंडल के तत्वावधान में कवि गुरू एक्सप्रेस ट्रेन के शुभारम्भ के मौके पर दुमका रेलवे स्टेशन पर आयोजित समारोह में दुमका के सांसद शिबू सोरेन को आमंत्रित नहीं किये जाने को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किये जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, सांसद एवं विधायक में दम हो तो विपक्ष में रहते हुए भी अपने इलाके की समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। इसके लिए सत्ता में होना जरूरी नहीं है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हावड़ा से रामपुरहाट, दुमका मंदारहिल, भागलपुर रेल खंड पर कवि गुरू नाम की पहली एक्सप्रेस ट्रेन सेवा को मंजूरी दिलाने में गोड्डा के सांसद निशिकांत दूबे और झारखंड की समाज कल्याण मंत्री लुईस मरांडी के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि दोनों जनप्रतिनिधि दुमका सहित संतालपरगना की तकदीर बदलने के प्रयास में जुटे हैं और इस पुनीत कार्य में वे सफल भी हो रहे हैं।
श्री हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपनों को साकार करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि गोड्डा सांसद के प्रयास से संतालपरगना को एआईएमएस, हवाई अड्डा के साथ पीरपैंती-देवघर सहित कई रेल परियोजनाओं को मंजूरी मिली है। उन्होंने दावा कि आज दुमका से पहली एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत हुई है। शीघ्र ही मंदारहिल, दुमका-रामपुरहाट रेलखंड पर भागलपुर से वाया दुमका हावड़ा तक शीघ्र ही शताब्दी ट्रेन भी दौडे़गी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*