शाह के रोड शो स्थल पर ममता ने दिखायी ताकत, शत्रुघ्न बोले आपने बता दी औकात

शाह के रोड शो स्थल पर ममता ने दिखायी ताकत, शत्रुघ्न बोले आपने बता दी औकात

शाह के रोड शो स्थल पर ममता ने दिखायी ताकत, शत्रुघ्न ने कहा wonder woman

बीरभूम के बेलपुर में उसी स्थल पर ममता बनर्जी ने टैगोर की तस्वीर ले कर रोड शो किया जहां 9 दिन पहले अमित शाह ने किया था. ममता की रैली में उमड़े लाखों के जनसैलाब को देख कर शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता की जम कर तारीफ की है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विट कर कहा है कि उसी स्थल पर, उन्ही परिस्थितियों में ममता जी ने रैली नहीं बल्कि रैला का आयोजन कर साबित कर दिया कि वह सही अर्थों में राष्ट्रीय नेत्री हैं. श्त्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता जी और उनकी ( अमित शाह) के रोड शो में जो बुनियादी फर्क दिखा, वह फर्क धनशक्ति बनाम लोगों के प्यार का था. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सड़कें जाम हो गयीं. ममता जी ने जैसे को तैसा वाला बदला चुका लिया है.

टिट फॉर टैट

हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने इस रोड शो को ईमानदारी से कवर नहीं किये जाने पर गोदी मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जैसी की उम्मीद थी गोदी मीडिया ने इस को नहीं दिखाया लेकिन इस रोड शो जनता के दिलों पर अमिट छाप छोड़ दिया है.

उधर द टेलिग्राफ ने इस रोड शो के बारे में लिखा है कि इसमें एक लाख 60 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए. ममता बनर्जी का यह रोड शो चार किलोमीटर का था. जबकि अमित शाह ने एक किलो मीटर लम्बा रोड शो किया था.

अमित शाह का मिशन किसान वार्ता टाएं-टाएं फीस

इस रैली की समाप्ति पर ममता बनर्जी ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले आप 30 सीटें जीतने की स्थिति में आ जाइए तब आप 294 सीटों की बात कीजिए.

गौरतलब है कि अमित शाह ने इसी स्थल पर 9 दिन पहले रोड शो किया था जिसे भाजपा समर्थित मीडिया ने राष्ट्रीय खबर के रूप में परोसा और इसे भाजपा की आंधी करार दिया था. लेकिन ममता बनर्जी ने अमित शाह के रोड शो का करारा जवाब देने के लिए बीरभूम के उसी बोलपुर को चुना जहां अमित शाह ने अपना कार्यक्रम किया था. इस रोड शो में ममता बनर्जी ने टैगोर की तस्वी अपने हाथों में ले रखी थी. इस दौरान टैगोर की रचनाओं पर लोग थिरकते नजर आये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*