शिवानंद तिवारी ने कहा सुशील मोदी ‘प्रोफेशनल झूठे’

शिवानंद तिवारी

शिवानंद तिवारी

चारा घोटाले के मास्टरमाइंड श्याम बिहारी सिन्हा से पैसा लेने के सुशील मोदी के आरोप पर जदयू नेता शिवानंद तिवारी ने उन्हें प्रोफेशनल झूठा करार दिया है.
मोदी के आरोप से भिन्नाये तिवारी ने कहा उनके इसी तरह के झूठ के कारण मैंने उन्हें विधानसभा में मारने के लिए दौड़ाया था पर वह बच गये.

पढ़ें सुशील मोदी का ट्वीट कोहराम: “नीतीश भी है चारा घोटाले में दागदार

सुशील मोदी के आरोपों से बेचैन जेडी(यू) सांसद तिवारी ने कहा, ‘सुशील मोदी का अजीब नेचर है जब साथ में थे तो नीतीश कुमार को पीएम पद के लिए सबसे योग्य बताते थे. तब उनका लालाच था कि नीतीश केंद्र में गए तो वह मुख्यमंत्री बन जायेंगे.अब नरेंद्र मोदी के यहां अपना सीआर ठीक करवाने के लिए तरह-तरह का बयान दे रहे हैं.

तिवारी ने कहा, ‘जब चारा घोटाले मामले में पहला पिटिशन दायर हुआ था तो उस पर उनके साथ सुशील मोदी और सरयू राय ने दस्तख्त किए थे.

नवभारत टाइम्स डॉट कॉम के अनुसार सुशील मोदी को दोहरे चरित्र का बताते हुए तिवारी ने ने कहा, ‘उस वक्त मैं आरजेडी में था. सदन के अंदर बजट पर सुशील मोदी का भाषण चल रहा था. मैं सीएम के कमरे में बैठकर भाषण सुन रहा था. मोदी ने विधानसभा में कहा कि चारा घोटाले को लेकर मैं मुकदमा नहीं करना चाहता था. शिवानंद तिवारी ने जबरन मुकदमा करवाया. यह विधानसभा के रेकॉर्ड में दर्ज है.इतना सुनकर मैं क्रोधित हो गया और क्रोध में सुशील मोदी को मारने के लिए विधानसभा में दौड़ाया पर वह भाग गये. ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*