संकल्‍प रैली के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे पटना

संकल्‍प रैली के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे पटना

साल 2013 के बाद एक बार फिर से राजधानी पटना के गांधी मैदान में एनडीए ‘संकल्प’ रैली हो रही है, जिसमें शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना पहुंचा चुके हैं। एनडीए की  रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सूबे के सीएम नीतीश कुमार और एनडीए के अन्य नेताओं को सुनने के लिए सुबह से ही लोगों की भारी भीड़ जुटने लगी है।

Sankalp raily

नौकरशाही डेस्‍क

रैली के लिए एनडीए की ओर से तैयारियां भी खूब की गई हैं। सुबह से लोगों का काफिला गांधी की ओर बए़ रहा है। अब पीएम मोदी भी पटना पहुंच चुके हैं, जो कुछ ही देर बाद गांधी मैदान के मंच से बिहार की जनता को संबोधित करेंगे।

इससे पहले पटना एयरपोर्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत राज्यपाल लालजी टंडन और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने किया। प्रधानमंत्री नयी दिल्ली से एयरफोर्स के विशेष विमान से पटना पहुंचे और थोड़ी देर में वे यहां से सीधे गांधी मैदान में रैली स्थल पर पहुंचेंगे। डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक वह रैली के मंच पर रहेंगे। दोपहर करीब दो बजे वापस दिल्ली के लिए लौट जायेंगे।

रैली में सुरक्षा के भी पुख्‍ता इंतजाम किये गए हैं। भीड़ को देखते हुए पटना जंक्शन के साथ-साथ पाटलिपुत्र, राजेंद्र नगर और दानापुर स्टेशन की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है। पटना जंक्शन की सुरक्षा में आरपीएफ व जीआरपी के 350 अतिरिक्त जवानों को तैनात किया गया है। इसके अलावा गांधी मैदान के अंदर और बाहर भी सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम हैं।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*