संगठन को मजबूत करने में जुटी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि संगठन जितना सुदृढ़ और मजबूत होगा, उतनी ही सरलता से आने वाली चुनौतियों का मुकाबला  करने में कामयाबी मिलेगी । भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पटना में  जिलाध्यक्षों तथा जिला चुनाव अधिकारियों की बैठक में  कहा कि आने वाली चुनौतियों का मुकाबला करने के लिये संगठन को और धारदार बनाने  की जरूरत है । संगठन के सुदृढ़ होने पर ही चुनौतियों का मुकाबला में कामयाबी सरलता से मिलेगी । 

 

 
श्री मोदी ने बैठक में पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान की समीक्षा करने के साथ ही प्रगति रिपोर्ट को भी देखा । उन्होंने सदस्यता अभियान और प्रगति रिपोर्ट को संतोषजनक बताया और कहा कि संगठनात्मक चुनाव के बाद संगठन का जो ढांचा तैयार होगा, उसे अगले लोकसभा चुनाव तक की जिम्मेवारी निभानी है ।  पार्टी के प्रदेश एवं विधान परिषद सदस्य मंगल पांडेय ने कहा कि संगठन को नया तेवर  और कलेवर दिया जायेगा । जोश और उमंग से भरे पार्टी कार्यकर्ताओं को नयी जिम्मेवारी दी जायेगी । उन्होंने कहा कि हरलाखी विधानसभा उप चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रत्याशी की 22 हजार मतों से हुयी जीत से साबित हो गया है कि प्रदेश के लोग  महागठबंधन की सरकार से उब चुके हैं ।
श्री पांडेय ने कहा कि महागठबंधन की सरकार के मात्र अल्प समय में ही प्रदेश के लोग अपने का ठगा सा महसूस कर रहे हैं । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब अलोकप्रिय हो गये हैं । उन्होंने कहा कि इस वर्ष के 16 मार्च तक सभी मंडलों में संगठानात्मक चुनाव की प्रक्रिया पूरी
कर ली जायेगी । इस मौके पर विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता डा0 प्रेम कुमार ने कहा कि महागठबंधन की सरकार से लोगों की उम्मीदें टूटने लगी हैं ।आगामी पंचायत के चुनाव में भाजपा कार्यकर्ता इसका लाभ उठायेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*