संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान तेजस्‍वी यादव ने प्रशासन पर साधा निशाना, कहा – किसी अनहोनी की जिम्‍मेवारी होगी नीतीश प्रशासन की

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ श्री कृष्‍ण सिंह की जयंती के अवसर पर निकली संविधान बचाओ न्‍याय यात्रा के दूसरे चरण में आज तेजस्‍वी यादव सिवान पहुंचे, जहां उन्‍होंने क्राउड मैनेजमेंट को लेकर प्रदेश की प्रशासनिक व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े कर दिए. तेजस्‍वी ने साफ – साफ कह दिया कि अगर उनकी इस यात्रा में कोई भी अनहोनी होती है, तो इसके लिए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का प्रशासन जिम्‍मेवार होगा, क्‍योंकि यहां Crowd Management ज़ीरो है.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने उक्‍त बातें अपने ट्विटर अकाउंट से कही. उन्‍होंने लिखा कि संविधान बचाओ न्याय यात्रा के क्रम में आज सिवान में आयोजित जनसभा में प्रशासन की तरफ़ से कोई इंतज़ाम नहीं है. Crowd Management ज़ीरो है. किसी भी प्रकार की अनहोनी की ज़िम्मेवारी नीतीश प्रशासन की होगी. बिना दबाव के अधिकारियों को ज़िम्मेवारी से अपना कर्तव्य निर्वहन करना चाहिए.

तेजस्‍वी ने यात्रा करी शुरूआत के दौरान कल भी भाजपा समर्थित नीतीश सरकार पर हमला बोला था और लिखा था कि चाचा जी द्वारा बिजली रानी को भगाने के बावजूद सभा में भीड़ जुटी रही. प्रिय लोगों ने अपने मोबाइल की टॉर्च से प्रकाश बिखेरकर चुराई हुई नीतीश की भाजपाई सरकार में छाए अपराध, बलात्कार, ख़ौफ़ और भ्रष्टाचार के काले घने अंधेरे को दूर करने का संकल्प लिया. जनादेश चोर अब बिजली भी चुराने लगे.

वहीं, छपरा में तेजस्‍वी ने कहा था कि संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान मेरे पिता की कर्मभूमि छपरा की ऐतिहासिक धरा पर उमड़े जनसैलाब से मिले अपार जनसमर्थन, असीम प्यार और अटूट विश्वास का ऋणी हूँ. भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का हौसला, आत्मबल और प्रेरणा दें.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*