सच बोलना बग़ावत है तो मैं हूं बाग़ी: शत्रुघ्न सिन्हा

एक दौर के सिने स्टार और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के खिलाफ बगावती स्वर जारी रखते हुए कहा कि सच बोलना बगावत है तो वह बागी हैं.shatrughana

शत्रुघ्न ने शुक्रवार को यह भी कहा कि मोदी को वर्ष 2014 के आम चुनाव के लिए पार्टी की प्रचार समिति का अध्यक्ष नहीं बनाया जाना चाहिए था, क्योंकि उन्हें चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद भ्रष्टाचार और महंगाई जैसे वास्तविक मुद्दे पीछे छूट गए हैं.

एक समाचार चैनल के साथ साक्षात्कार में बिहार की पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने कहा कि भाजपा में लाल कृष्ण आडवाणी पीएम पद के सबसे उचित उम्मीदवार हैं.

शत्रुघ्न ने इससे पहले भी यह कहकर भाजपा को इस मुद्दे पर असमंजस में डाल दिया था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है.

प्रधानमंत्री पद के लिए आडवाणी को सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार बताने वाले शत्रुघ्न ने उनकी बढ़ती उम्र के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यदि 80 वर्षीय मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री हो सकते हैं, तो 85 साल की उम्र में आडवाणी क्यों नहीं?

यह पूछे जाने पर कि वह मोदी की आलोचना क्यों कर रहे हैं, सिन्हा ने कहा कि वह सच बोल रहे हैं. यदि सच बोलना बगावत है तो वह बागी कहलाना पसंद करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*