सनसनीखेज़ आरोप: पत्नियों की अदलाबदली करते हैं नेवी अफसर

नेवी अफसर पर प्रमोशन के लिए बीवी को ‘बॉस’ को सौंपने का आरोप लगने के बाद अफसरों के चरित्र पर प्रश्न चिन्ह लग गया है और नेवी में बीवियों की अदला-बदली का आरोप स्तब्ध कर देने वाला है.

अमर उजाला की खबरों के अनुसार नेवी अफसर की पत्नी सुमेधा (बदला हुआ नाम) के आरोपों के मुताबिक करीब 30 फीसदी नेवी अफसर अपनी बीवियों की अदला बदली करते हैं.

सुमेधा ने यह भी आरोप लगाया कि पति ने अपनी नौकरी की सलामती की दुहाई देकर उनपर बीवियों की अदला-बदली वाली पार्टी (वाइफ-स्वैपिंग-इवनिंग) में शामिल होने के लिए जोर दिया था.

वह बताती हैं कि एक दिन जब उन्होंने अपने पति को दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो चीखते हुए उस पर बिफर पड़ीं.

आरोपों के मुताबिक सुमेधा की इस हरकत से दूसरी महिला भड़क गई और उसने न केवल उन्हें तमाचा मारा बल्कि चुप नहीं रहने की स्थिति में गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे डाली.

यह भी खुलासा किया कि नेवी में हर रोज पार्टी होती है जिसमें महिलाएं बेहद अश्लील कपड़ों में शिरकत करती हैं।

सुमेधा के मुताबिक यहां वाइफ स्वैपिंग आम बात है। हालांकि वाइफ स्वैपिंग के आरोपों को नकारते हुए नेवी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। लेकिन रक्षामंत्री एके एंटोनी ने इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।

फिलहाल सुमेधा पति को छोड़कर बृहस्पतिवार को कोच्ची से दिल्ली आ गई।

सुमेधा के मुताबिक वह अपने पति को सीनियर अफसरों की बीवियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख चुकी हैं.

एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में पीड़िता ने खुलकर कहा कि उसके पति ने उन्हें अपने सीनियर्स के साथ सोने के लिए कहा था.

अदर्स वॉयस कॉलम के तहत हम अन्य मीडिया की खबरें हू-ब-हू छापते हैं. यह स्टोरी हमने अमर उजाला से साभार ली है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*