सनसनीखेज खुलासा: तीन लाख की सुपारी दे कर भाई ने कराई थी समस्तीपुर में पत्रकार की हत्या

समस्तीपुर में 3 जनवरी को पत्रकार ब्रजकिशोर की हत्या से पर्दा उट गया है. इस सनसनीखेज हत्या में आरोपियों का दावा है कि पत्रकार के भाई ने ही तीन लाख रुपये की सुपारी दी थी।
मुकेश कुमार,नौकरशाहीब्यूरो,
सूबे के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के सिघिया बुजुर्ग उत्तर पंचायत के सलखन्नी निवासी पत्रकार ब्रजकिशोर बृजेश को 3 जनवरी के साम अपराधियों के द्वारा गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गयी थी l तब से लेकर अब तक पुलिस के लिए यह एक चैलेंज बना हुआ था।
आखिरकार पुलिस ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए मामले का खुलासा किया l वही 5 अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया। अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि पत्रकार ब्रजकिशोर बृजेश के मंझले भाई कमल किशोर कमल के killingद्वारा अपने भाई का हत्या करने के लिए तीन लाख की सुपारी दी गई थी।
पुलिस ने इस कांड में 5 लोगों को गिरफ्तार किया हैl जिसमें बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर के रजनीश पासवान उर्फ फंटूश पासवान दूसरा चेरियाबरियारपुर के ही मनीष कुमार उर्फ अनिस कुमार तीसरा नोनपुर तैघड़ा बेगूसराय के समभू साहनी चौथा सहुरी वीरपुर बेगूसराय के सुरेंद्र साहनी व समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के वीरसहीया निवासी अशोक कुमार महतो शामिल हेंl
अपराधियों ने अपना जुर्म कबूला वही,प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक नवल किशोर सिंह ने बताया की गहन जांच के दौरान पुलिस को कमल किशोर कमल व विभूतिपुर के वीरसहिया निवासी अशोक कुमार महतो के साथ संपर्क का सुराग मिला था lजिस को मध्य नजर रखते हुए कार्यवाही की गयी lआपको बता दे की अशोक पहले से ही कई कांडो में जेल जा चुका था lवैसे पत्रकार ब्रजकिशोर बृजेश के मंझले भाई कमल किशोर कमल की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है। मामले का खुलासा होने से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*