नीतीश पर तेज्वी के बेडरूम तक की जासूसी का आरोप

सनसनीखेज: 360 डिग्री HD कैमरा से नीतीश करते हैं मेरे बेडरूम तक जासूसी, तेजस्वी ने जारी किया सुबूत

नीतीश पर तेज्वी के बेडरूम तक की जासूसी का आरोप

तेजस्वी यादव ने दो मिनट का एक सनसनीखेज वीडियो जारी किया है. कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके  आवास के मेन एंट्रांस, कीचन और यहां तक कि बेडरूम की जासूसी  करते हैं. पत्रकारों के लिए जारी इस विडियो में बताया गया है कि यह हाइक्वालिटी 360 डिग्री HD कैमरा नीतीश कुमार ने अपने आवास की छत पर लगवाया है. यह कैमरा इतना सक्ष्म है कि इसे जूम करने पर बारीक से बारीक चीजें भी नजर आ सकती हैं.

निजता की जासूसी

तेजस्वी ने कहा है कि इस कैमरे की जद में उनके आवास का मेन एंट्रेंस के साथ साथ उनका गार्डेन, किचन और यहां तक कि बेडरूम की खिड़िकयां भी आ जाती हैं. तेजस्वी ने सवाल उठाया है कि एक तानाशाह मुख्यमंत्री आखिर एक युवक से इतना क्यों डरा हुआ है?

पढ़ें- मांझी भी लगा चुके हैं जासूसी का आरोप

ऐसा नहीं है कि नीतीश कुमार पर जासूसी करने का आरोप सिर्फ तेजस्वी ने ही लगाया है. इससे पहले जीतन राम मांझी ने भी नीतीश के चहेते नौकरशाहों पर जासूसी का आरोप तब लगाया था जब नीतीश कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री बनवाया था.

तेजस्वी ने कहा है कि मुख्यमंत्री को जेड प्लस सेक्युरिटी मिली है. उन्हें किस बात का डर है. या फिर वह मेरी निजता की जासूसी कर रहे हैं. विडियो में बताया गया है कि मुख्यमंत्री का आवास तीन तरफ से सार्वजनिक सड़क से घिरा है. जबकि चौथी तरफ उनके आवास की चहारदीवारी, मेरे आवास से मिलती है.

तेजस्वी ने इस मामलो को काफी गंभीरता से लिया है और इसे मुख्यमंत्रिक की मानसिक बीमारी की संज्ञा दी है. उन्होंने पूछा है कि यह कोई मानसिक बीमारी है या फिर अपनी असुरक्षा की भावना?

पढ़ें- ISI का जासूस निकला प्रवीण तोगड़िया का करीबी

उन्होंने यह कैमरा ऐसी जगह पर लगवाया है जहां से मेरी हर गतिविधियों पर उनकी नजर पड सके. तेजस्वी ने पूछा है कि जिस राज्य का हर इंसान असुरक्षित है वहां का मुख्यमंत्री लोगों की सुरक्षा के बारे में चिंता नहीं करता लेकिन पड़ोसी की निजता पर हमला करता है. तेजस्वी ने कहा है कि एक गरीब राज्य का सीएम अपने विरोधियों की निजता की जासूसी करता है लेकिन वह राज्य के नागरिकों की सुरक्षा के प्रति लापरवाह रहता है.

तेजस्वी ने हमला करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री क्या इस बात का जवाब दे सकते हैं कि उन्होंने खुद के लिए तीन सरकारी आवास को क्यों अलाट कर रखा है.

 

 

 

By Editor