मध्‍यप्रदेश के  मलाजखंड में एक कार्यक्रम के दौरान राज्‍य के कृषि मंत्री और सांसद के बीच आज जमकर तू तू मैं मैं हो गई. दोनों मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा द्वारा देशभर में आयोजित हो रहे ‘सबका साथ – सबका विकास’ कार्यक्रम में बतौर मुख्‍य अतिथि शामिल हुए थे. इसी दौरान दोनों भाजपा नेताओं के बीच मंच पर ही झड़प हो गई. 

नौकरशाही डेस्‍क

मिली जानकारी के अनुसार, ‘सबका साथ – सबका विकास’ कार्यक्रम के दौरान मध्‍यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने अपनी परेशानी बताने आए एक किसान को मंच से भगा दिया, जिसका विरोध सांसद बोध सिंह भगत ने किया. सांसद ने इसे किसानों का अपमान बताया. नौबत यहां तक आ गई कि दोनों मंच पर ही एक दूसरे से भिड़ गए और सांसद ने अंत में यहां तक कह दिया कि बहुत देखे हैं ऐसे मंत्री.

हालांकि मामले को शांत कराने के लिए पूर्व MLA रामकिशोर और भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी सामने आए और दोनों को अलग कराया. विवाद के दौरान कृषि मंत्री ने कहा कि वे दोबारा ऐसे प्रोग्राम में नहीं आएंगे. इस पर सांसद भगत ने कहा कि मत आना बहुत देखे हैं ऐसे मंत्री. उल्‍लेखनीय है कि बिसेन और भगत महीनेभर में दूसरी बार मंच पर भिड़े चुके हैं. इससे पहले बालाघाट में प्रोग्राम के दौरान भाषण देने के लिए नाम न पुकारे जाने पर सांसद बोध सिंह भगत ने नाराजगी जताई थी.

By Editor