अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए संगठन को और धारदार बनाने के उद्देश्य से आज बिहार भारतीय जनता पार्टी कोर कमेटी की बैठक हुयी। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेन्द्र यादव की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में कोर कमेटी की लगभग दो घंटे से अधिक चली बैठक में अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए संगठन को और धारदार बनाने पर विचार -विमर्श के साथ ही मंथन किया गया। इसके साथ ही संगठन की और मजबूती पर बल दिया गया। 

कोर कमेटी की बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों पर भी विचार किया गया। इसके बाद संगठन की मजबूती के लिये पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष और महामंत्री की बैठक हुयी। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने की। बैठक में सभी मोर्चों और प्रकोष्ठ के कार्यों को मंडल और बूथ स्तर तक तय समय-सीमा के अंदर पहुंचाने पर जोर दिया गया। इसके साथ ही कुछ अन्य निर्णय भी लिये गये।
इस अहम बैठक में प्रदेश के संगठनात्मक जिला, मंडल, बूथ कमेटी का जल्द ही गठन करने का निर्णय लिया गया। पार्टी के संगठनात्मक जिलों के 1048 मंडलों तक पार्टी की सभी गतिविधियों को पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया। इसके लिये कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी तय की गयी है। इसके साथ ही पिछले कार्यों की समीक्षा भी की गयी।

By Editor