भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील मोदी ने कहा कि गठबंधन हो या विलय, भाजपा की विजय रथ को अब कोई रोकने वाला नहीं है। दिल्‍ली चुनाव तो स्पीड ब्रेकर जैसा है। राज्य में सोनिया-लालू और नीतीश कुमार की गठबंधन की सरकार चल रही है। विधानसभा चुनाव में जनता नीतीश कुमार से पूछेगी कि नरेंद्र मोदी अच्छे हैं या लालू यादव।aaaaaaaaaaaa

 

गुरुवार को मोदी श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में निर्दलीय विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर के भाजपा में मिलन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को सरकार बचाने के लिए तिहाड़ और बेउर जेल का चक्कर लगाना पड़ रहा है। अभी नीतीश कुमार दिल्ली में सोनिया गांधी से मिले तो इसको फेसबुक पर पोस्ट नहीं किए लेकिन अरविंद केजरीवाल से मिले मो उसे फेसबुक पर डाला। उन्होंने कहा कि कि लालू और सोनिया के कंधे पर चढ़कर कोई अरविंद केजरीवाल  नहीं हो सकता।

 

 

उन्‍होंने कहा कि पिछले 22 महीने में राज्य में दर्जनों हत्याएं हुई, लेकिन पुलिस ने एक भी हत्यारे को नहीं पकड़ सकी है।  पटना में प्रदर्शन करने वाले निर्दोष छात्रों को सरकार सरकार 307 के मुकदमें में फंसा रही है। मोदी ने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर का भाजपा में मिलन से न केवल तिरहुत प्रमंडल में बल्कि पूरे राज्य में पार्टी को मजबूती मिलेगी। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास में विश्वास करते हैं। नीतीश और लालू अपनी अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रहे हैं। विधानपार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि भाजपा के साथ मिलन घर वापसी जैसा है। उन्होंने कहा नीतीश कुमार ने हमेशा ठगने का काम किया है।

 

 

 

By Editor