मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में बिहार में युवाओं की भूमिका पर आयोजित सम्मेलन में कहा कि हमारी सरकार ने न कभी सांप्रदायिकता फैलाने वालों से समझौता किया है और न कभी करेगी. बता दें कि दरभंगा और भागलपुर के मुद्दे पर नीतीश कुमार ने आज अपनी चुप्‍पी तोड़ी.

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिना इजाजत जुलूस निकालने वालों पर प्राथमिकी तय है. राजनीति में कुछ लोग ऐसे है, जिनको लगता है कि अगर हम लोग तनाव पैदा करेंगे तो फायदा मिलेगा. लेकिन, हमारा यकीन प्रेम में है, सद्भावना में है. हमारा लक्ष्य न्याय के साथ विकास करना है. इसका मतलब है समाज के हर तबके और हर इलाके का विकास तथा इसके लिए हमलोग काम करते रहे है. जैसे हम भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करते है, उसी तरह से इस तरह की घटनाओं से समझौता नहीं कर सकते है. मेरी दिलचस्पी वोट में नहीं है, काम करने में है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों दरभंगा में भाजपा नेता की हत्‍या कर दी गई थी, जिसके बाद नेताओं ने बयानबाजी की थी. मगर मामला जमीन विवाद का निकला. वहीं, दूसरी ओर भागलपुर में भी तनाव की स्थिति बनी थी, जिसमें भागलपुर पुलिस ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे पर एफआईआर दर्ज किया था.

By Editor