साढ़े 6 सौ कार्टन विदेशी शराब जब्‍त

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी का सिलसिला जहां जारी है, वहीं अवैध शराब के कारोबार में संलग्न लोगों की गिरफ्तारी के लिए जारी अभियान में पुलिस ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से आज चालीस लाख रुपये मूल्य से अधिक की 630 कार्टन विदेशी शराब जब्त कर आठ तस्करों को गिरफ्तार किया है । 


हाजीपुर से  प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, वैशाली जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से 550 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव स्थित एक पाल्ट्री फार्म पर छापेमारी कर 400 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है। वहीं, जिले के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के दीवान टोक गांव के समीप एक कंटेनर की तलाशी के दौरान उसमें छुपा कर रख गये 130 कार्टन शराब बरामद की गयी है ।
इधर महनार थाना क्षेत्र के इस्हाकपुरटेक गांव के समीप स्कार्पियो गाड़ी से 20 कार्टन अंग्रेजी शराब पुलिस ने जब्त किया है। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बेगूसराय से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंदुआर ढ़ाला के निकट से पुलिस ने आज छह तस्करों को गिरफ्तार कर 80 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। इस दौरान मौके पर से छह तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। तस्करों के पास से एक लाख 51 हजार रुपये और दो मोटरसाइकिल भी जप्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*