आम लोगों की सुरक्षा देने वाली प्राथमिक इकाई थाना और थाना प्रभारी भी अब सुरक्षित नहीं रह गए हैं। अब तक थाना लूटने की बात सामने आती थी, थाने पर हमले की बात थी, लेकिन अब अपराधियों का इतना मन बढ़ गया है कि वह थानाध्‍यक्ष को गलत सूचना देकर थाने से बाहर बुलाते हैं और फिर उसकी हत्‍या कर देते हैं।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार,  सारण जिले के ईसुआपुर थाना के प्रभारी संजय कुमार तिवारी की आज दिनदहाडे़ सशस्त्र अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।  पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि अपराधियों का एक गिरोह बैंक लूट के इरादे से भारतीय स्टेट बैंक की श्यामुपर कौडि़या शाखा के समीप आने वाला है। इसी आधार पर थानाध्यक्ष श्री तिवारी वहां पहुंचे और संदेह के आधार पर मोटरसाईकिल सवार दो युवकों से पूछताछ की। इससे पहले कि थानाध्यक्ष कुछ समझ पाते अपराधियों ने उन्हें काफी निकट से गोली मार दी।

सूत्रों ने बताया कि इस घटना में थाना प्रभारी की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके पर से फरार हो गये। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर रवाना पर पहुंच गए हैं और अपराधियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। इस घटना के बाद जिले के पुलिस महकमे में शोक व्‍याप्‍त हो गया है।

By Editor