सिर्फ विकास का दावा कर रहे नीतीश : शाहनवाज

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जदयू सरकार पर आज तीखा हमला बोलते हुए कहा कि विकास की बड़ी-बड़ी हवाई बातें करने वाले नीतीश कुमार की निगाह पाठशाला पर नहीं, बल्कि मधुशाला पर है। download (2)

 

 

श्री हुसैन ने मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास के बड़े-बडे दावे करते हैं लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि सूबे में गठबंधन सरकार से भाजपा के अलग होने के बाद से विकास पूरी तरफ ठप हो गया है। लालू प्रसाद यादव से गठबंधन के बाद पूरे राज्य में अपराधियों का बोलबाला है और कभी कानून के राज का दंभ भरने वाले मुख्यमंत्री के पास अब बोलने को कुछ नहीं है। पूरे बिहार में अराजकता का माहौल है और लोग डरे सहमे हैं । उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में बिहार ने विकास की जो गति पकड़ी थी वो पूरी तरह बेपटरी हो गयी है।
भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि राज्य की जनता नीतीश कुमार के कथित सुशासन से पूरे तरह उब चुकी है और बिहार में अगली सरकार भाजपा की बनेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सांप्रदायिक सौहार्द के नाम पर राज्य का चुनाव लड़ेगी और पूरी उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव की तर्ज पर ही राज्य की जनता भाजपा को स्पष्ट बहुमत देकर एक मजबूत सरकार बनायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*