सीएम की नाकामी से हो रही सूबे में AK-47 और सनसनीखेज़ अपराधों की खेती: तेजस्‍वी

खगडि़या जिले में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुए मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सह राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरा. तेजस्‍वी ने कहा कि ये उनकी नाकामी है कि आज बिहार में AK-47और सनसनीखेज़ अपराधों की ज़हरीली खेती हो रही है. तेजस्‍वी ने ये बातें ट्विट कर कहीं.

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने अपने ट्विट में लिखा – ‘अपराधियों ने बिहार में SHO को गोली मारी. नीतीश जी कहते है आल इज़ वेल. और यहाँ अपराधी सामान्य नागरिकों के बाद अब पुलिस की छाती में गोली ठोंक रहे है. सीएम की नाकामी से सूबे में AK-47 और सनसनीखेज़ अपराधों की ज़हरीली खेती हो रही है! पूरा सूबा ख़ौफ़ज़दा है.’ इससे पहले इस मामले को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री व हम के नेता जीतनराम मांझी ने केंद्र सरकार से की बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर दी. उन्होंने कहा कि पुलिस के लोग सरकार के डर से शराबबंदी में फंसे हैं. बिहार में अपराध के लिए सीएम सीधे तौर पर जिम्मेवार हैं.

also read-

खगड़िया में हुए मुठभेड़ में थानेदार शहीद

 

सुनिये भविष्यद्रष्टा नीतीश के स्वप्नलोक की कथा खुद नीतीश की जुबानी

बता दें कि तेजस्‍वी यादव बिहार में घटने वाली हर आपराधिक घटनाओं पर नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर हमला बोलते नजर आये हैं. उन्‍होंने राजद के शासन काल को जंगल राज बताने वाले भाजपा नेताओं पर भी हमला बोला है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*