भारतीय जनता पार्टी के बिहार इकाई के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में किसी तरह के मतभेद को सिरे से खारिज करते हुए आज का कि राजग मन एवं दिल से बना एक मजबूत गठबंधन है। 

श्री राय ने कहा कि राजग में कोई मतभेद नहीं है। गठबंधन मन एवं दिल से बना है, इसलिए टिकाऊ और मजबूत है। उन्होंने रालोसपा के साथ मतभेद के अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर रालोसपा से कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और इस गठबंधन का एक ही मकसद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में राजग को पूर्ण बहुमत दिलाना और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

एक प्रश्न के उत्तर मे भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे और वे मुख्यमंत्री बनेंगे। समस्‍तीपुर जिले के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से दोबारा चुनाव नहीं लड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव भी उजियारपुर से ही लड़ेंगे।बिहार भाजपा अध्यक्ष ने राम मंदिर को लेकर पूछे गये एक अन्य प्रश्न के उत्तर में बड़ा बयान देते हुए कहा कि अयोध्या समेत पूरे देश के लोग राम मंदिर के निमार्ण में अब अधिक दिनों तक इंतजार नहीं कर सकते हैं क्योंकि सभी की इच्छा अयोध्या में शीघ्र राम मंदिर बनाने की है। मामले में अब कोई विवाद खड़ा नहीं करना चाहिए।

By Editor