सीपी ठाकुर का सनसनीखेज खुलासा, मोदी को पहले मिल गयी थी सूचना

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने एक सनसनीखेज रहस्योद्घाटन करते हुए कहा है कि नरेंद्र नोदी को पटना की रैली में कुछ अनिष्ट होने की पहले से सूचना मिल गयी थी.cpthakur.modi

डीएनए की खबरों में सीपी ठाकुर को यह कहते हुए बताया गया है कि, “नरेंद्र मोदी को उनके इंटेलिजेंस सूत्रों ने रैली स्थल पर कुछ अनिष्ट होने की संभावना की सूचना देते हुए उनसे वहां नहीं आने को कहा था पर मोदी ने यह कहते हुए इंटेलिजेंस की बात टाल दी कि रैली में बहुत से लोग आ चुके हैं इसलिए वह जायेंगे और रैली को संबोधित करेंगे”.

ध्यान रहे कि पटना में भाजपा की रविवार को आयोजित हुंकार रैली में ताबड़-तोड़ चार बमबल्स्ट हुए जिसमें छह लोगों की जानें गयीं जबकि 83 लोग जख्मी हुए.

सीपी ठाकुर के इस बयान के बाद अब यह प्रश्न भी गर्दिश में आ गया है कि अगर नरेंद्र मोदी और उनके गोपनीय दस्ते को कुछ अनिष्ट होने का आभास पहले ही हो गया था तो उन्होंने स्थानी सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना क्यों नहीं दी. यह भी सवाल भी काफी गंभीरता से उठने लगे हैं कि अगर सुरक्षा एजेंसियों और पटना पुलिस प्रशासन को इस सूचना से अवगत कराया गया होता तो हो सकता है कि विस्फोट होने से पहले ही इसे काबू में किया जा सकता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*