सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद गिरिराज सिंह ने कहा – हिंदुओं का टूट रहा सब्र, तो तेजस्‍वी ने किया पलटवार

अयोध्या में ज़मीन विवाद मामले में सुनवाई का मामला जनवरी 2019 तक टल जाने के बाद केंद्रीय मंत्री शांडिल्‍य गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर कहा कि हिंदुओं का सब्र टूट रहा है. अगर सब्र टूट गया तो अच्‍छा नहीं होगा. इस पर बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सह राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने भी पलटवार किया और कहा कि किसी का सब्र नहीं टूटा है. ठेकेदार मत बनिए, हमसे बड़े हिंदू नहीं है आप ?

नौकरशाही डेस्‍क

शांडिल्‍य गिरिराज सिंह ने अयोध्‍या में राम मंदिर नहीं बन पाने के लिए देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को जिम्‍मेवार ठहराया और कहा कि हिंदुस्तान का दुर्भाग्य है कि 1947 के बाद हिंदुओ को प्रताड़ित किया गया. नेहरु जी धर्म के आधार पर हिंदुस्तान के बँटवारें के बाद राम मंदिर बनवा सकते थे, लेकिन उन्होंने वोट के ख़ातिर इसे विवादित बना दिया. कांग्रेस नहीं चाहती है कि मंदिर बने और यह मामला विवादित बना रहे, ताकि वे वोट की राजनीति कर सकें. मगर अब अब देश के सवा सौ करोड़ हिंदुओं का सब्र टूट रहा है और अगर यह सब्र टूटा तो अच्‍छा नहीं होगा.

वहीं, इस पर बिहार विधान सभा में नेता विपक्ष तेजस्‍वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तीखा पलटवार किया और लिखा – ‘काहे बड़बड़ा रहे है फ़ालतू का? किसी का सब्र नहीं टूटा है. ठेकेदार मत बनिए, हमसे बड़े हिंदू नहीं है आप? आपको चुनाव का डर है. ये मगरमच्छी रोना रोने से फ़ुर्सत मिले तो युवाओं की नौकरी, विकास और जनता की सेवा की बात करिए. अपने दोस्त पलटूराम की तरह बेमतलब बिहारियों को बदनाम मत करि.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*