सुमो ने कुशवाहा की बतायी औकात

अगले लोकसभा चुनाव में बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सीटों को लेकर चल रही खींचतान के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के भाजपा नेतृत्व को 30 नवंबर तक का डेडलाइन दिये जाने पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजग का शीर्ष नेतृत्व किसी के दबाव में नहीं बल्कि राज्य की जमीनी हकीकत के आधार पर सीटों का सम्मानजनक बंटवारा करेगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने अपने ट्वीट में श्री कुशवाहा का नाम लिये बगैर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र भाई मोदी की विश्वसनीयता और गरीबों, दलितों-पिछड़ों-अतिपिछड़ों के विकास में उनकी गहरी दिलचस्पी को देखकर वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता ने राजग को भारी सफलता दिलायी थी। सभी घटक दलों ने मिलकर जनता की सेवा करते हुए देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी, लेकिन कुछ लोगों को अपने बारे में इतनी गलतफहमी हो गई है कि वे लगातार गठबंधन धर्म के विपरीत आचरण कर महागठबंधन के चार्जशीटेड नेताओं तक से मेल-मिलाप में लगे हैं।

श्री मोदी ने कहा कि राजग का शीर्ष नेतृत्व किसी के दबाव में नहीं, बल्कि बिहार की जमीनी हकीकत के आधार पर सीटों का सम्मानजनक बंटवारा करेगा। उन्होंने कहा कि हम बिहार में सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*