पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने आज ट्विटर हैंडल के जरिए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर चुटकी ली. उन्‍होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हालत अपहृत विमान के पायलट जैसी बताई और लिखा कि राजद ने पहले तो नीतीश कुमार को महागठबंधन की ड्राइविंग सीट सौंपने में आनाकानी की. और, अब राजद चाहता है कि गाड़ी को भ्रष्टाचार के गहरे गड्ढ़ों वाली सड़क पर उतार दिया जाए.

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर भी निशाना साधा और ग्राफिक के जरिए लिखा कि 26 साल की उम्र में 26 बेनामी सम्पत्ति अपने नाम कराने वाले तेजस्वी प्रसाद यादव के समर्थन में राजद का नया कुतर्क यह है कि सरकारी दफ्तरों दफ्तरों में भ्रष्टाचार जारी है। इसलिए भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस की बात करना दिखावा है. सुमो ने ये भी कहा कि जिन लोगों ने बेनामी सम्पत्ति जमा कर परिवार की सात पीढ़ियों के लिए इंतजाम कर लिया, वे विकास में तेजी लाकर रोजगार सृजन की नीतियों का विरोध कर रहे हैं.

मोदी ने लालू प्रसाद से पूछा कि अगर समाज में गरीबी, शोषण और सामाजिक अन्याय जारी है, तो क्या उसके खिलाफ संघर्ष नहीं होना चाहिए? उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें केंद्र सरकार को युवाओं को  नौकरी के सवाल पर घेरते हैं. सुशील मोदी ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा कि भारत में नोटबंदी, आर्थिक सुधार और ढांचागत निवेश बढ़ने से 2018 में विकास दर 7.7 रहने का अनुमान है. इससे युवाओं को रोजगार के काफी अवसर मिलेंगे.

 

By Editor