सुशील मोदी गिन रहे हैं सीएम आवास के कमरे, खिड़की और पंखे

 

 उपमुख्‍यमंत्री और राजद विधायक दल के नेता तेजस्‍वी यादव ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी से आग्रह किया है कि वे राजनीतिक मर्यादाओं का अतिक्रमण नहीं करें। अन्‍यथा गंभीर व्‍यक्तित्‍व के सुशील मोदी और बड़बोले नेता गिरिराज सिंह में कोई अंतर नहीं रह जाएगा। उन्‍होंने पटना में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि श्री मोदी उनके लिए अभिभावक तुल्‍य हैं और उनसे स्‍तरहीन और नकारात्‍मक राजनीति की उम्‍मीद नहीं करते हैं।tejaswi-yadav_0

 

उपमुख्‍यमंत्री ने सुशील मोदी पर किया पलटवार

 

उपमुख्‍यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने श्री मोदी का इस्तेमाल कर दरकिनार कर दिया है। भाजपा ने उनको अपमानित किया है। पहले केंद्रीय मंत्री बनवाने का आश्‍वासन दिया, लेकिन उन्‍हें राज्‍य सभा भी नहीं भेजा गया। श्री मोदी के प्रति भाजपा के केंद्रीय नेतृत्‍व का व्‍यवहार निंदनीय है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा में जमीनी नेताओं को महत्‍व नहीं‍ मिलता है। भाजपा में सामाजिक विद्वेष, वैमनस्‍य फैलाने वाले और पाकिस्‍तान भेजने वालों को ही महत्‍व मिलता है, बड़ी जिम्‍मेवारी दी जाती है।

 

राजनीतिक मर्यादाओं के सम्‍मान की दी नसीहत

राजद विधायक दल के नेता श्री यादव ने कहा कि बिहार की जनता ने सुशील मोदी के लिए कोई काम छोड़ा नहीं है। वे भाजपा में अपनी प्रासंगकिता बरकरार रखने एवं मीडिया में चमकने के लिए सभी मर्यादाएं तोड़ने लगे हैं। उन्‍होंने कहा कि बेरोजगार मोदी मुख्‍यमंत्री के परिवार के सदस्‍य, घर के कमरे, पंखें और खि‍ड़कियां गिनने लगे हैं। वे अब राजद प्रमुख लालू यादव के निर्णयों पर सवाल उठाने लगे हैं, सुझाव देने लगे हैं। श्री मोदी के बयान हास्‍यास्‍पद होने लगे हैं और उनकी राजनीति दूसरे के घरों में तांक-झांक करना रह गया है। श्री यादव ने कहा कि सुशील मोदी की उपेक्षा का दर्द हर कोई महसूस कर रहा है। हालांकि यह भाजपा का आंतरिक मामला है। फिर भी हम (तेजस्‍वी यादव) भाजपा नेताओं से आग्रह करेंगे कि वे बेरोजगार सुशील मोदी के लिए राजनीतिक रोजगार सृजित करें, ताकि उनकी प्रतिभा और योग्‍यता का इस्‍तेमाल भाजपा कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*