सुहैल मधेपुरा, साकेत खगड़िया, रौशन सीतामढ़ी के डीएम बने

राज्य सरकार ने आगामी चुनाव के मद्देनजर रविवार को लगभग एक दर्जन आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है और इन अधिकारियों को नई जिम्मेवारी सौपी गई है।

विनायक विजेता

रविवार को देर शाम इन तबादलों की जारी अधिसूचना में मधेपुरा, सीतामढ़ी और खगड़िया के जिलाधिकारी काभी तबादला कर दिया गया है। मधेपुरा के डीएम लक्ष्मी प्रसाद चौहान को संयुक्त सचिव, जल संसाधन विभाग का प्रभार सौंपा गया है जबकि संयुक्त सचिव, जल संसाधन विभाग के पद पर पूर्व से तैनाम मो. सुहैल को मधेपुरा का नया डीएम बनाया गया है।

सीतामढ़ी के जिलाधिकारी साकेत कुमार को खगड़िया का नया जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि खगड़िया के जिलाधिकारी राजीव रौशन सीतामढ़ी के नए नए जिलाधिकारी होंगे। पटना सदर के अनुमंडलाधिकारी अमित कुमार को भागलपुर का नया उप विकास आयुक्त बनाया गया है। दानापुर के अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा को मुजफ्फरपुर का नया डीडीसी बनाया गया है।

राजगीर की एसडीएम सुश्री इनायत खान को भोजपुर का नयाा डीडीसी बनाया गया है। एसडीएम नरकटियागंज के पद पर तैनात कौशल कुमार को बिहार शरीफ का नया नगर आयुक्त बनाया गया है। बलिया के एसडीएम मुकेश पाण्डेय को डप विकास आयुक्त कटिहार के पद पर तैनात किया गया है। बेनीपट्टी (मधुबनी) के एसडीएम राजेश मीणा को बेतिया का नया डीडीसी बनाया गया है। सीतामढ़ी के अनुमंडलाधिकारी संजीव कुमार को गया के उप विकास आयुक्त का नया प्रभार सौपा गया है। निकट भविष्य में कुछ और तबादलों की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*