सृजन घोटाला मामले में बहन के घर छापामारी पर सफाई देते फिर रहे हैं मोदी, तेजस्वी का ताबड़तोड़ हमला जारी

सृजन घोटाला मामले बहन के घर छापामारी के बाद सफाई देते फिर रहे हैं सुशील मोदी जबकि तेजस्वी यादव का उन पर ताबड़तोड़ हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा.

सृजन घोटाला

सृजन घोटाला मामले में तेजस्वी के हमले पर बचाव की मुद्रा में मोदी

जबसे रेखा मोदी के घर पर सृजन घोटाला मामले में छापामारी हुई है तबसे मोदी लगातार बयान जारी कर कह रहे हैं कि रेखा मोदी से उनके संबंध दस सालों से नहीं हैं और यह भी कि रेखा ने उन पर केस भी कर रखा था.

गौरतलब है कि  सृजन घोटाले में सुशील मोदी की रिश्तेदार और भाजपा के अनेक नेताओं का सीधा नाम आया था.

मोदी अपनी बहन से खुदके रिश्ते पर पल्ला झाड़ कर सफाई पर सफाई दे रहे हैं जबकि तेजस्वी यादव उन्हें बख्शने के मूड में नहीं हैं. तेजस्वी सीधा आरोप लगा रहे हैं कि  “मोदी ने ही सृजन NGO के खाते से अपनी बहन के खाते में करोड़ों ट्रान्स्फ़र करवाया”.

 

सृजन घोटाला- बहन से पल्ला झाड़ा

इतना ही नहीं मोदी जितना इस मामले में खुद को पाक साफ घोषित करने और बचाव करने में लगे हैं, तेजस्वी उतना ही उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं. तेजस्वी ने यहां तक कह डाला है कि “सृजन घोटाले के मुख्य सूत्रधार सुशील मोदी और नीतीश कुमार है। सुशील मोदी की गहन संलिप्तता को ढ़कने व काले कारनामों पर पर्दा डालने के लिए उनकी बहन के घर छापेमारी Eye Wash है। केंद्रीय एजेन्सीयों IT, CBI को इनसे कड़ी पूछताछ करनी चाहिए”.

इसी से जुड़ी- सृजन घोटाला- परत दर परत

अपराध व भ्रष्टाचार पर लगातार आक्रामक रहे सुशील मदी इस बार तेजस्वी के हमलों का सीधा जवाब देने के बजाये दायें-बायें करने में जुटे हैं. उन्होंने बयान में कहा है कि “रेखा मेरी दो दर्जन चचेरी-ममेरी बहनों में से एक है जिसने मेरे उपर घरेलू हिंसा से जुड़ा एक मुकद्दमा भी दायर कर रखा था। इस मामले में वर्ष 2011 में न्यायालय ने मुझे दोषमुक्त करार दिया”.

यह भी पढ़ें- सृजन घोटाला एक्सक्लुसिव- भाजपा नेता की जमीन पर बना मॉल  

सुशील मोदी ने यह भी साफाई दी कि ” रेखा ने अपने भाई-भतीजा व अन्य परिवारजनों तथा पड़ोसियों पर दर्जन भर मुकद्दमा कर रखा है। वह कहाँ रहती है और कौन-सा व्यापार करती है, इसके बारे में मुझे न तो कोई जानकारी है और न ही उसके साथ मेरा कोई संबंध है”.

यह भी देखें- सृजन घोटाला- सुशील मोदी की बहन और भांजी अकाउंट में ट्रांस्फर हुए पैसे

9 साल लगातार ख़ज़ाने का 2500 करोड़ लूट गया और इन छुपासनी-छुशासनी सच्चे बेईमानदार बाबुओं को पता ही नहीं चला। जनता के सामने इनकी पोल खुल चुकी है।

सुशील मोदी और नीतीश जी आप लोग सृजन के मुख्य साज़िशकर्ता है कितने दिन बचेंगे? जनता आपकी काली करतूतों से अवगत हो चुकी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*