सृजन घोटाला: सोशल मीडिया से सदन तक सरकार पर हमलावर तेजस्वी अब धरना पर बैठे

एक हजार करोड़ रुपये के सृजन घोटाला मामले में बिहार सरकार को चैन से बैठने देना नहीं चाहते हैं. बुधवार को इस मामले पर सदन में जोरदार आवाज उठाई तो सदन स्थगित किया गया फिर वह विधायकों के साथ विधान सभा के बाहर धरना पर बैठ गये.

विपक्षी नेताओं की अगुवाई विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की. विपक्षी सदस्यों ने आरोप लगाया कि सरकार सृजन घोटाले के आरोपियों को बचाने में लगी है.

ये घोटाला 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का है. विपक्ष ने बाढ़ को लेकर भी सरकार को घेरा और उदासीनता का आरोप लगाया. सदन की कार्यवाही में हो रहे हंगामे के कारण विधानसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिये स्थगित कर दी गई.

सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद तेजस्वी यादव की अगुवाई में विपक्ष के विधायक विधानसभा परिसर में कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा के पास धरना पर बैठ गये.

तेजस्वी के तेवर से लग रहा है कि वह सृजन घोटाला मामले को किसी भी हाल में ठंडा होने नहीं देना चाहते. इन दिनों इस घोटाले पर जहां वह लगातार ट्विट कर रहे हैं तो दूसरी तरफ तीसरे दिन सदन में भी इस मामले को उठाया. हंगामे के कारण सदन दो बजे तक के लिए स्थिगित करना पड़ा तो वह विधान सभा के बाहर विधायकों के साथ धरना पर बैठ गये.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*