पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आज भागलपुर सृजन घोटाले में राज्‍य सरकार पर सबूत मिटाने का आरोप लगाया. उन्‍होंने विधान परिषद के बाहर कहा कि सृजन घोटाले से जुड़े छह लोगों की मौत हो चुकी है. उन्‍हें जहर देकर मारा जा रहा है.

नौकरशाही डेस्‍क

राबड़ी देवी ने सृजन घोटाले को मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाला से भी बड़ा घोटाला बताते हुए कहा कि बिहार सरकार अपने चहेते अधिकारियों से सृजन घोटाले से जुड़े सभी मामलों का सबूत मिटा रही है. सीबीआई कहां है, पता नहीं. उन्‍होंने एक बार फिर इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस्तीफा की मांग की. उन्‍हेंने कहा कि पहले वे इस्‍तीफा दें, फिर सीबीआई से जांच कराएं.

वहीं, राबड़ी देवी ने लालू परिवार पर लगे आरोपों को साजिश करार दिया और कहा कि हमारे परिवार के लोगों को झूठे केस में फंसाया जा रहा है. जब नीतीश कुमार इस्तीफा नहीं दे रहे हैं, तो वे तेजस्वी से किस मुंह से इस्तीफा मांग रहे थे. नीतीश कुमार की छवि में तो दाग लग चुका है. देश और दुनिया देख रही है.

बता दें कि बिहार विधान मंडल के मानसून सत्र में सृजन घोटाले को लेकर विपक्ष एनडीए सरकार पर हमलावर रही है. खुद राबड़ी देवी ने इस मामले को लेकर न सिर्फ नीतीश कुमार के इस्‍तीफे मांग करती नजर आईं, बल्‍कि सदन में जमकर हंगामा भी किया.

 

By Editor