भागलपुर जिले में करोड़ो रुपये की सरकारी राशि के घोटाले के मामले में हिरासत में लिए गए जिला कल्याण पदाधिकारी अरुण कुमार को आज जेल भेज दिया गया । भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि करोड़ो रुपये की सरकारी राशि के घोटाले के मामले में दो दिन पूर्व हिरासत में लिए गए जिला कल्याण पदाधिकारी अरुण कुमार को लंबी पूछताछ के बाद आज 14 दिन के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा बैंक कर्मचारी अतुल कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 


श्री कुमार ने बताया कि इस मामले में फरार चल रही कल्याण पदाधिकारी की पत्नी इन्दू गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए टीम के सदस्य कई ठिकानों पर आज भी छापेमारी कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि इन्दू की गिरफ्तारी के लिए भागलपुर पुलिस की टीम पटना भी गयी हुयी है और संभवत: शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आर्थिक अपराध इकाई (इओयू) की टीम ने आज बैंक ऑफ बड़ौदा में छापा मारकर कर्मचारी अतुल कुमार को हिरासत में लिया है । अतुल से टीम के सदस्य पूछताछ कर रहे हैं ।

श्री कुमार ने बताया कि करोड़ो रुपये के इस घोटाले में अब तक जहां 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है वहीं कुल नौ प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि पूर्व जिला भू-अर्जन पदाधिकारी को भी इस मामले में नोटिस भेजा गया है ।

By Editor