सृजन-1:निबंध प्रतियोगिता में 100 से ज्यादा स्टुडेंट्स ने लिया भाग

सिमेज कॉलेज और नौकरशाही डॉट इन की प्रस्तुति ‘ सृजन‘ निबंध प्रतियोगिता की पहली कड़ी के आयोजन में पटना हाई स्कूल, गर्दनीबाग और नजम ग्रुप ऑफ एजुकेशन, फुलवारी शरीफ के 105 स्टूडेंट्स ने भाग लिया.

पटना हाई स्कूल के छात्र

पटना हाई स्कूल के छात्र

 सैयद नकी इमाम

इस प्रतियोगिता को लेकर छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह दिखा. इस अवसर पर स्टुडेंट्स को दो विषयों में से किसी एक पर 300 शब्दों में निबंध लिखने को कहा गया. इनमें एक विषय- ‘नये दौर में मां-बाप से बदलते संबंध’ और दूसरा ‘मोबाइल फोन और छात्र जीवन’ था.

इस प्रतियोगिता में हर एक विषय में सफल तीन छात्रों को पुरस्कृत किया जायेगा और सफल छात्रों का निबंध naukarshahi.com  और facebook.com/cimage पर 15 फरवरी से प्रकाशित किया जायेगा.

हर विषय की प्रतियोगिता में सफल तीन छात्रों के अलावा वैसे छात्रों को भी सांत्वना पुरस्कार दिया जायेगा जिनकी रचनायें अच्छी हों.

 

सिमेज के निदेशक नीरज अग्रवाल इस प्रतियोगिता का आयोजन कक्षा 10, 11 और 12 के छात्रों में सृजनात्मक विकास के मद्देनजर किया जा रहा है.

प्रतियोगिता पूरे एक वर्ष तक चलेगी. जिसके तहत हर पंद्रह दिनों पर अलग-अलग स्कूलों के छात्रों को अलग-अलग विषयों पर निबंध लिखने को दिया जाता है.

इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए  सिमेज कॉलेज के निदेशक नीरज अग्रवाल और नौकरशाही डॉट इन के सम्पादक इर्शादुल हक  ने पटना हाईस्कूल के शिक्षक अभिराम झा  और नजम ग्रुप ऑफ एजुकेशन के  के निदेशक नजमुल हसन नजमी को  धन्वाद दिया है.

नजम स्कूल ऑफ एजुकेशन की छात्रायें प्रतियोगिता में  हुई शामिल

नजम स्कूल ऑफ एजुकेशन की छात्रायें प्रतियोगिता में हुई शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*