भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर किये गये सर्जिकल हमले की समर्थन करते हुये बिहार की राजनीतिक पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना को बधाई दी और कहा कि देश की सेना पर हमें गर्व है।  बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि सेना की आतंकवाद के विरुद्ध की गई कार्रवाई का हम समर्थन करते हैं।  उन्होंने इसके लिए सेना को बधाई दी और उनकी कार्रवाई की सराहना करते हुये कहा कि उन्हें भारतीय सेना पर गर्व है। dsfds

 
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर कहा कि सीमा पार आतंकी शिविरों पर किये गये सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना के जवान बधाई के पात्र हैं। वहीं, कांग्रेस ने कहा कि सीमा पर बढ़ रही आतंकी गतिविधियों को समाप्त करने तथा देश की रक्षा के लिए केंद्र सरकार द्वारा उठाये गये कदम का पार्टी समर्थन करती है।

भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री और सेना को बधाई देेते हुये कहा कि कोझीकोड़ की सार्वजिनक सभा में ‘देश के 18 जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी’ के वादे को प्रधानमंत्री ने पूरा कर दिया।  भाजपा के वरिष्ठ नेता और लोक लेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने सेना की कार्रवाई को देश की जनभावना के अनुरूप बताया और कहा कि इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना बधाई के पात्र हैं। रालोसपा की बिहार इकाई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने सेना के आतंकी ठिकाने पर किये गये सर्जिकल हमले की सराहना करते हुये कहा कि यह हमला उरी में शहीद जवानों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है।

By Editor