सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थकों का विरोध टॉप ट्रेंड पर

सोशल मीडिया पर #ShutDownNDTV बुधवार को टॉप ट्रेंड कर रहा है. कुछ लोगों इस चैनल को एंटी नेशलन बता कर हैशटैग शटडाउन एनडी टीवी के नाम से अभियान चला रहे हैं.ndtv1

पठानकोट आतंकी हमले के बाद भाजपा के अनेक नेताओं औ कार्यकर्ता इसकी खबर से नाराज बताये जाते हैं. भाजपा के समर्थक इस अभियान में यहां तक कह रहे हैं कि एनडीटीवी की इडिटर इन चीफ वरखा दत्त को पाकिस्तान भेजा जाये.

दर असल पठानकोट में हुए आतंकी हमले के बाद सरकार के अंदर कलह उजागर हुआ था. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पांच आतंकियों को मार गिराये जाने के बाद ट्विटर पर लिखा था कि सभी आतंकी मार गिराये गये हैं. लेकिन उनकी ट्वीट के बाद भी मुठभेड़ जारी रहा. और अनेक आतंकी के अब भी होने की बात जब सामने आयी तो गृहमंत्री ने अपना ट्वीट हटा लिया.

एक गृहमंत्री के पास आंतिरक सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी होती है लेकिन राजनाथ सिंह के ट्वीट से साफ हो गया था कि उन्हें इस मामले तथ्यात्मक जानकारी ही नहीं थी.

इसके बाद बीबीसी समेत अनेक मीडिया ने सवाल खड़े किये. एनडीटीवी ने भी पठानकोट हमले पर कुछ त्थ्य पेश कये. इसके बाद सोशल मीडिया पर भाजपा के सपोर्टरों ने इसका विरोध शुरू कर दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*